विपक्ष का पीएम पर हमला, कहा: देश पर संकट, लेकिन मोदी चुनावी कार्यक्रमों में व्यस्त

Please Share

नई दिल्ली: सीमा पर तनाव को देखते हुए विपक्ष ने अपने राजीनितक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है और देश की हालातों को देखते हुए संयम बरत रहा है। वहीं सत्ता पक्ष अभी भी चुनावी मोड में है। पीएम मोदी लगातार अपने कार्यक्रमों में व्यस्त है और रैलियां को संबोधित कर रहे हैं। वहीं आज पीएम मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करने वाले हैं। पीएम द्वारा चुनावी कार्यक्रमों को जारी रखने पर विपक्ष ने सवाल उठाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “गलत प्राथमिकताओं का भयावह मामला। 132 करोड़ भारतीय भारत के बहादुर अभिनंदन की सुरक्षित और तत्काल वापसी के लिए प्रार्थना कर रहा है। लेकिन मोदी केवल चुनाव के लिए बेताब हैं। कांग्रेस ने अपना सीडब्ल्यूसी बैठक और रैली आज रद्द कर दिया है।”

बीएसपी प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा, “ऐसे समय में जब जंगी संकट के बादल छाये हैं और देश को नेतृत्व की सख्त जरूरत है, वैसे में पीएम मोदी द्वारा देश की सुरक्षा पर ध्यान देने के बजाय अपनी पार्टी की चिंताकरते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करना हास्यास्पद ही नहीं बल्कि देश की भावनाओं के साथ खिलवाड़ भी है।”

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा, “मैं पीएम से आग्रह करता हूं कि इसे स्थगित करें। इस समय हमें एक राष्ट्र के रूप में भारतीय वायुसेना के पायलट को सुरक्षित वापस लाने के लिए अपनी सभी ऊर्जा और समय खर्च करने की आवश्यकता है और पाक से निपटने की जरूरत है।”

इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी पीएम मोदी पर हमला बोल चुके हैं। उन्होंने कहा, “जब हम सर्व दल बैठक कर रहे थे तो वो प्रचार कर रहे थे। जब सैनिक बमबारी का सामना कर रहे थे तो वो एप का उद्घाटन कर रहे थे। जब पता चला कि हमारा पाइलट लापता है तो वो खेल कर रहे थे। देश की मांग है कि सब संकीर्ण राजनीति छोड़ें, मीडिया संयम बनाए रखे और हमारे जांबाज पायलट को वापस लाएं।”

You May Also Like