देहरादून मोदी रैली: करप्शन और कांग्रेस का साथ अटूट: मोदी

Please Share
देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देहरादून के परेड ग्राउंड से चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 10 दिन के अंदर उत्तराखंड में उनकी ये दूसरी चुनावी रैली है। प्रधानमंत्री विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे। जहां से वह परेड मैदान में पहुंचे और जनता का अभिवादन किया। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी इससे पहले 28 मार्च को रुद्रपुर में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं।
प्रधानमंत्री ने संबोधन शुरू किया और उत्तराखंडवासियों को हरेला पर्व की बधाई दी। उन्होंने देवी देवताओं को नमन किया और उत्तराखंड को सैन्य धाम बताया। बाबा केदार के आशीर्वाद से विकास करने में सफल रहा। उत्तराखंड की जनता में मेरा सहयोग किया। कहा कि हमारी सरकार कड़े फैसले लेती है। सामान्य वर्ग को 10 प्रतिशत आरक्षण हमारी सरकार ने ही दिया है। कांग्रेस का घोषणा पत्र ढकोसला है। हमारी सरकार अग्रिम मोर्चों पर बड़ा फैसला ले पाई। आप हमेश चट्टान की तरह खड़े रहे। इसलिए 40 साल से लटका वन रैंक वन पेंशन का मुद्दा हम हल कर पाए। जिनकी नियत सिर्फ वोट और नोट बटोरने की रही, उन्होंने तो इसको लटकाने और भटकाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि करप्शन और कांग्रेस का साथ अटूट है। ये ऐसी जुगलबंदी है जो अलग नहीं हो सकती है। कांग्रेस के राज में लोग इस आस में रहते हैं कि कौन कितना ज्यादा घोटाला कर सकता है। देश का ऐसा कोई संसाधन नहीं है जो इनकी लूट से बच पाया है। इसमें भी नामदार परिवार का नाम सबसे ऊपर है। कांग्रेस में भ्रष्टाचार एक्सीलरेटर पर और विकास वेंटीलेटर पर था। आपका ये चौकीदार हैलीकॉप्टर घोटाले के कुछ दलालों को दुबई से उठाकर ले आया था। बोफोर्स तोप या हेलीकॉप्टर हो। हथियार का ऐसा सौदा खोजना मुश्किल हो जाता है, जिसमें कांग्रेस सरकार द्वारा कमीशन की बात सामने न आए। ईटली के स्पेशल मामा और दूसरे दलालों से एजेंसियों ने कई दिन पूछताछ की। इसके आधार पर कोर्ट में चार्जशीट दायर की। इसके दलालों ने जिनको घूस देने की बात कही है, उनमें से एक एपी (अहमद पटेल) है, दूसरा एफएएम (फैमिली) है।
कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला बताते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अगर सेना के जवान को सुरक्षा नहीं मिलेगी तो कौन मां अपने बेटे को सीमा पर भेजेगी। आपके घोषणा पत्र को लानत है। यह पाप है। जान दांव पर लगाने वाले हमारे सैनिकों का हौसला तोड़ने का काम कांग्रेस कर रही है। कांग्रेस का हाथ आतंकियों के साथ है। सेना के जवानों की सुरक्षा जरूरी है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपका ये चौकीदार, भाजपा और एनडीए की सरकार एक-एक ईमानदार करदाता का दिल से आभारी है। इसलिए हमने पांच लाख तक की आय को टैक्स फ्री कर दिया है। आपके सेवक की सोच स्पष्ट है। कांग्रेस ने पहाड़ से पलायन किया और हमने पहाड़ को रोजगार से जोड़ा। प्रयागराज में भाजपा के डबल इंजन से भव्य कुंभ का आयोजन हुआ, हजारों लोगों को रोजगार मिला। इससे भी ज्यादा भव्य आयोजन उत्तराखंड में 2021 में कराना है। जो आपके सहयोग से ही संभव है। पांच साल आपने मुझे सेवा का मौका दिया। इसके बाद प्रधानमंत्री ने जनसभा में आए लोगों से पूछा कि आप मेरे काम से खुश हैं, आपको संतोष है, मुझे ऐसे काम करने चाहिए ना, कड़े से कड़े से फैसले लेने चाहिए ना, देवभूमि के एक-एक व्यक्ति का आशीर्वाद बना रहेगा ना? इसके बाद उन्होंने मैं भी चौकीदार, गांव में चौकीदार, चौक में चौकीदार, शहर में चौकीदार, गली में चौकीदार, बच्चा चौकीदार, बुजुर्ग चौकीदार, घर में चौकीदार, खेल में चौकीदार, खलिहान में चौकीदार, सरहद में चौकीदार, डॉक्टर चौकीदार, इंजीनियर चौकीदार, पत्रकार चौकीदार, किसान चौकीदार, कामगार चौकीदार, वकील चौकीदार, व्यापारी चौकीदार, छात्र चौकीदार और पूरा देश चौकीदार के नारे लगवाए। भारत माता की जय के साथ प्रधानमंत्री ने अपना संबोधन खत्म किया।

You May Also Like