विनय गोयल की कुर्सी जाना तय, महिला के साथ बात-चीत हुई सार्वजनिक!

Please Share

देहरादून: मीटू केस के लपेटे में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और महानगर अध्यक्ष विनय गोयल भी आ गए हैं। उनके और महिला के बीच हुई बातचीत के सार्वजनिक होने के बाद उनकी कुर्सी पर भी खतरा मंडराने लगा है। आरोप लगाने वाली महिला ने विनय गोयल से मामले की शिकायत के दौरान की बातचीत को कैमरे में कैद कर लिया था, जो एक मीडिया संस्थान के पास है। मीडिया संस्थान ने मामले में आज विनय गोयल और आरोप लगाने वाली महिला के बीच की बातचीत को प्रकाशित किया है।

पूरे मामले के सामने आने के आद प्रदेश में मामला और गरमा गया है। जहां भाजपा, में घमासान मचा हुआ है। वहीं, कांग्रेस इन आरोपों को मौके के रूप में भुनाने की जुगत में जुट गई है। कांग्रेस ने भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। कांग्रेस का आरोप है कि संस्कारवान होने के प्रमाण पत्र बांटने वाली पार्टी और नेता अब बेनकाब हो रहे हैं।

महिला की विनय गोयल के साथ हुई बातचीत के अनुसार महिला का कहना है कि आखिर हमने क्यों अपना पूरा का पूरा संगठन एक आदमी की सनक के ऊपर छोड़ दिया है। न्याय के लिए जब पीड़िता महानगर अध्यक्ष विनय गोयल से मिली तो उन्होंने आरोपी पदाधिकारी के चरित्र पर पीड़िता के सवाल उठाने पर अध्यक्ष कहते हैं कि प्रचारक की भी शारीरिक नीड होती है, वो कोई खुदा का बंदा नहीं।

You May Also Like