VIDEO: विकासनगर में हुआ युवक का अपहरण, हत्या की आशंका, ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

Please Share

विकासनगर: विकासनगर के जीवनगढ़ निवासी युवक के अपहरण को लेकर हंगामा लगातार बढ़ता जा रहा है। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने पुलिस से युवक को खोजने के लिए कई बार कहा, लेकिन पुलिस ढुल-मुल रवैया अपनाती रही। जिसे लेकर गुस्साए ग्रामीणों ने आज विकासनगर कोतवाली का घेराव कर दिया। इसके चलते विकासनगर में काफी तनाव का माहौल भी बना हुआ है। हत्या की आशंका को देखते हुए पुलिस दो दिन पहले शक्ति नहर में युवक की तलाश भी की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा।
युवक की हत्या की आशंका के चलते जौनसार बावर से लेकर पछुवादून के लोगों ने विकासनगर कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा काटा। ग्रामीणों के भारी हंगामे के चलते कोतवाली पुलिस के अलावा, विकासनगर, हरबर्टपुर,डाकपत्थर, कुल्हाल चैकियों के दरोगा, पुलिस, कर्मी, सहसपुर थानाध्यक्ष सहित सहसपुर के सभी पुलिस अधिकारी कर्मचारी मौके पर तैनात कर दिये गये हैं। पीएसी की कंपनियां तैनात कर दी गयी हैं। पूरी कोतवाली को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है।
इसके बावजूद जौनसार बावर से लेकर पछुवादून के ग्रामीण कोतवाली के भीतर घुस गये। लोगों ने जमकर हंगामा काटा। ग्रामीणों ने पुलिस हिरासत में लिए गये आरोपियों को जनता के हवाले करने की मांग की। ग्रामी मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी देहात परविंदर डोभाल, सीओ विकासनगर बीएस धोनी लगातार लोगों को समझाने बुझाने में लगे हैं।
जानकारी के अनुसार शनिवार को तारासिंह पुत्र सूरत सिंह निवासी झिटाड़ ने पुलिस को तहरीर दी, जिसमें कहा गया था कि उनको बेटा 16 जनवरी को बाल कटाने गया था। तब से घर नहीं लौटा। दो युवक नदीम व ऐहसान उसकी कार में बैठ गये। उसके बाद से उसका पता नहीं है। जबकि उसके बेटे की कार को नदीम चलाता हुआ मिला। नदीम को पूछने पर वह कुछ नहीं बोल पाया। तारासिंह ने अपने बेटे की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए नदीम व ऐहसान के खिलाफ तहरीर दी है।

You May Also Like