वीर शहीद दीपक नैनवाल को सलाम….पापा आसमान में सितारे बन गए

Please Share

देहरादून: शहीद दीपक नैनाल 10 अप्रैल को कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों से लोहा लेते हुए घायल हो गए थे। देवभूमि के लाल को सीने पर गोली गली थी। उनका उपचार पुणे के सैन्य अस्पताल में किया जा रहा था। जहां उन्होंने अंतिम सांस ली और देश के लिए कुर्बान हो गए। मंगलवार सुबह उनका पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया। आज हरिद्वार में शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

नौ महार रेजिमेंट के कमांडिंग ऑफिसर अजय सिंह शेखावत की अगुवाई में सैनिक टुकड़ी अमर शहीद के शव को लेकर देहरादून पहुंची। ताबूत में रखे शव को देख कर घर में कोहराम मच गया। जहां एक ओर परिजनों और रिश्तेदारों का रो-रो कर बुरा हाल था। वहीं, दूसरी ओर पूरा इलाका अमर शहीद दीपक नैनवाल अमर रहे के नारों से गूंज उठा। दीपक नैनवाल की बहादुरी की बातें सुनकर हर कोई भावुक तो हो रहा था, लेकिन साथ देवभूमि के वीर को सलाम भी कर रहा था। आसपास और क्षेत्र के हजारों लोगों ने वीर शहीद को श्रद्धांजलि दी।

इस दौरान शहीद दीपक नैनवाल की मासूम बेटी ने रोते हुए कहा पापा आसमान में स्टार बन गए। अब वो आसपान में सितारों के साथ चमकेंगे। मासूम की बात सुनकर हर किसी की आंखे नम हो गईं।

You May Also Like