उत्तराखंड: वाटर पार्क के स्विमिंग पूल में डूबा आठ साल का मासूम, ट्यूबवेल में मिला शव

Please Share

देहरादून: प्रदेश में गर्मी से राहत पाने के लिए लोग पानी वाले पर्यटक स्थलों का रुख कर रहे हैं। ऐसे में गर्मी की छुटियाँ भी है तो बच्चों का दिल घूमने का करता है। लेकिन पिकनिक मनाने आए एक परिवार की खुशियां उजड़ गई है। काशीपुर के वाटर पार्क में एक आठ साल का मासूम स्विमिंग पूल में डूब गया। बच्चे का शव ट्यूबवेल से निकालागया है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। माँ बेसुध है।

दरअसल काशीपुर में आर्यनगर कॉलोनी निवासी हीरालाल सोमवार सुबह करीब 10:30 बजे अपने परिजनों और पड़ोस में रहने वाले दो परिवारों के साथ रामनगर रोड पर प्रतापपुर स्थित एक वाटर पार्क में पिकनिक मनाने गए थे।उनके साथ उनका आठ वर्षीय बेटा शिवांग भी था। परिजनों और बच्चों को वहां छोड़ने के बाद हीरालाल कार लेकर काशीपुर लौट आए। हीरालाल की पत्नी नीरज और उनके साथ गईं महिलाएं बच्चों को पूल के पास छोड़कर चेंजिंग रूम में चली गईं।दूसरे बच्चे भी शिवांग को वही छोड़कर इधर-उधर हो लिए। कुछ देर बाद महिलाएं बाहर आईं तो शिवांग वहां नहीं था। आनन फानन में बच्चे की खोजबीन शुरू की गई।

वाटर पार्क के कर्मचारियों ने उसकी खोजबीन की तो शिवांग स्वीमिंग पूल के ट्यूबवेल के पास दिखाई दिया। उन्होंने शिवांग को बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। बेटे का शव देख माँ बेसुध हो गई। साथ गए लोगों ने सूचना व्यापारी हीरालाल को दी, जिस पर वह एमपी चौक से ही लौट गए।देर शाम शिवांग का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शिवांग निजी स्कूल में कक्षा तीन का छात्र था। उसकी एक छोटी बहन कृतिका है। इस हादसे से कालोनी में शोक व्याप्त है।

You May Also Like