उत्तराखंड़ः दो दिन से लापता 10 साल की मासूम के पन्नी में मिले शव के टुकड़े, दो युवक गिरफ्तार

Please Share

कोटद्वारः उत्तराखंड में बुधवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कोटद्वार में पिछले दो दिन से गायब एक 10 साल की मासूम बच्ची के पॉलिथीन में शव के टुकड़े मिले हैं। जिससे क्षेत्र में आक्रोश है। पुलिस ने बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की आशंका जताते हुए मामले में नेपाल निवासी दो युवकों को भी गिरफ्तार किया है। वहीं आक्रोशित गांववासियों ने कोतवाली का  घेराव किया है।

बता दें कि कोटद्वार के झूलाबस्ती क्षेत्र से दो दिन से  गायब बच्ची का शव रेलवे लाइन के पास पड़ा मिला है। बच्ची के शव के टुकड़े पन्नी में थे। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान की है। मामले में पीड़ित परिजनों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी थी। तहरीर में उन्होंने कहा था कि उनकी दस वर्षीय बेटी कक्षा पांच में पढ़ती है। सोमवार शाम पांच बजे वह घर से सामान लेने निकली थी। काफी देर बाद भी उसके वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जिसके बाद बुधवार शाम को पुलिस को बच्ची के शव के टुकड़े मिले। बच्ची के घर में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

वहीं आक्रोशित झूलाबस्ती की महिलाओं ने कोतवाली का  घेराव कर आरोपी हत्यारों को हवालात से बाहर निकालकर पब्लिक को सौपने की मांग कर ज़ोरदार हंगामा किया है। महिलाओ ने लापरवाह पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर इलाकें में बिक रही अवैध शराब और स्मैक को  बढ़ते अपराध का कारण बताया । एडिशनल एसपी, सीओ, कोतवाली प्रभारी सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद है। पुलिस आक्रोशित महिलाओं को समझाने का प्रयास कर रही है।पुलिस का कहना है कि पुलिस अगले 10 दिनों में विवेचना पूरी कर लेगी। आरोपियों को जल्द सजा दिलाने के लिए न्यायालय से मामले की रोज सुनवाई करने का आग्रह किया जाएगा

You May Also Like