उत्तराखंड में खौफनाक वारदात, घर मे घुसकर युवती की निर्मम हत्या

Please Share

देहरादून: प्रदेश में आज सुबह एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। धर्मनगरी ऋषिकेश में एक युवती की घर मे घुस कर निर्मम हत्या की गई है। युवती की मौत की खबर से माँ बेसुध हो गई। घर में कोहराम मच गया है। वहीं आरोपी युवक ने वारदात के बाद आत्महत्या की कोशिश की है। युवक की हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस ने मृतिका का शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है।लेकिन अब लड़की शादी के लिए मना कर रही थी जो लड़के को पसंद नहीं आया। आज सुबह 6:30 बजे स्कूटी से युवक युवती के घर पहुंचा और घटना को अंजाम दिया। युवती की हत्या करने के बाद युवक ने आत्महत्या की कोशिश की। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक अजय यादव पुत्र पीआर यादव निवासी बापू ग्राम सुमन विहार ने हत्या के लिए पेपर कटर और चाकू का प्रयोग किया है। घटना के बाद से युवती की मां बेहोश है। बताया गया कि आज सुबह युवती के पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और मां मॉर्निंग वॉक पर गई थी। युवती घर पर अकेली थी और प्रथम तल पर एक किराएदार मौजूद था। तभी सुबह करीब 6:30 बजे युवक युवती के घर पहुंचा और युवती के साथ मारपीट करने लगा, यह देख किराएदार प्रथम तल से नीचे आया।

किराएदार के नीचे पहुंचने तक आरोपी युवती को लेकर कमरे में लेकर चला गया और दरवाजा अंदर से बंद कर दिया। इसके बाद कमरे से युवती के चीखने की आवाजें आने लगी और युवती ने दम तोड़ दिया। स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और उनके द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।क्षेत्र में घटना से हड़कंप मच गया है।

You May Also Like