उत्तराखंड में 700 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर घायल, मची चीख-पुकार

Please Share

पौड़ीः  प्रदेश में शनिवार  को एक और दर्दनाक  सड़क हादसा हो गया  है। यहां पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग 2 किलोमीटर आगे  एक कार अनियंत्रित होकर नीचे 700 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकी तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को अस्पताल पहुंचाया है।

जानकारी के अनुसार गुमखाल से सतपुली रोड पर 1 किलोमीटर आगे एक कार गहरी खाई में गिर गई है। बताया जा रहा है लैंसडाउन से गुमखाल की ओर घूमने के लिए कार संख्या HR12 AH 3820 में 5 लोग सवार होकर निकले थे। इसी दौरान गुमखाल से पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगभग 2 किलोमीटर आगे कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिससे मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानिए लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कार्य कर घायलों को हायर सेंटर कोटद्वार भेज दिया है। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।मृतकों की शिनाख्त विजय पुत्र राजेश निवासी ग्राम बेरी जिला झज्जर हरियाणा उम्र करीब 26 वर्ष और मानव पुत्र ना मालूम निवासी उपरोक्त उम्र करीब 25 वर्ष के रूप में हुई है।

वहीं घायलों की पहचान मोहित पुत्र ना मालूम ग्राम मिठावाला जिला भिवानी हरियाणा उम्र 21 वर्ष ,शिवानी पुत्री ना मालूम निवासी पौड़ी उम्र 22 वर्ष, दीप्ति पुत्री ना मालूम निवासी पौड़ी उम्र 22 वर्ष के रूप में हुई है।

You May Also Like