उत्तराखंड की टीम ने मात्र 23 ओवर में निपटाया मैच –

Please Share
देहरादून : उत्तराखंड की विजय हज़ारे टीम का अरुणाचल प्रदेश की टीम के साथ आज का मुकाबला काफी शानदार रहा । यूके की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया जो कि उत्तराखंड के लिये बिल्कुल सही फैसला साबित हुआ । आज के इस मैच में अगर बात उत्तराखंड की गेंदबाजी की करें तो आज के मुकाबले में सबसे ज्यादा विकेट प्रदीप चमोली ने लिए। प्रदीप ने मात्र 10 ओवर में 31रन देकर 4 विकेट चटकाए । जबकि गेस्ट प्लेयर राहिल शाह और अवनीश सुधा ने 2 -2 और धनराज ने 1 विकेट लेकर अरुणाचल प्रदेश की टीम को 48 ओवर में 199 रन पर समेट दिया ।
अरुणाचल की टीम से बल्लेबाज राहुल दलाल ने सबसे ज्यादा 95 रन बनाए लेकिन वो अवनीश सुधा की बॉल से कैच आउट होकर शतक से चूक गए । तो वहीं जब उत्तराखंड की टीम बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी तो कप्तान उन्मुक्त चन्द और ओपनर बल्लेबाज करणवीर कौशल की शानदार 150 से ऊपर की साझेदारी ने उत्तराखंड की टीम को जीत के दरवाजे तक पहुँचाया। इतने में 15 वें ओवर की चौथी बॉल में उत्तराखंड को पहला झटका लगा । ओपनर बल्लेबाज करणवीर कौशल ने 86 रन बनाकर पवेलियन लौट गए ।
उसके बाद कप्तान उन्मुक्त चंद भी 87 रन बनाकर कैच आउट हो गए । फिर गैस्ट प्लेयर तन्मय श्रीवास्तव और अवनीश सुधा ने पारी को संभालते हुए 199 रन का टारगेट पूरा कर के उत्तराखंड की झोली में जीत डाली । इस मैच में उत्तराखंड की टीम को 4 पॉइंट्स मिले हैंं । लंबे समय से खराब  प्रदर्शन से जूझ रहे करणवीर कौशल नें इस मैच में धमाकेदार वापसी की और अब दर्शकों को भी ये उम्मीद नज़र आ रही है कि उत्तराखंड आने वाले मैचों में इसी तरह अच्छा प्रदर्शन कर के क्वाटर फाइनल में अपनी जगह जरूर बनाएगा।

You May Also Like