उत्तर प्रदेश की तरह ही अब उत्तराखंड  में भी लोगों पर मॉब लिंचिंग का भूत सवार, जिले में मॉब लिंचिंग की दूसरी घटना आई सामने

Please Share

उधमसिंह नगर: उत्तर प्रदेश की तरह ही अब उत्तराखंड  में भी लोगों में मॉब लिंचिंग का भूत सवार हो गया है । इस  घटना ने उत्तराखंड में भी पैर पसारना शुरू कर दिया है। जिले में बच्चा चोरी के आरोपों के बीच दो दिन में लगातार दूसरी घटना ने पुलिस प्रशासन के होश उड़ा दिए हैं। हालांकि दोनों घटनाओ में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें, कि गुरुवार शाम क्षेत्र में बच्चा चोर गिरोह के सक्रीय होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उधम सिंह नगर जिले में दिनेशपुर के समीप काली नगर गांव में बच्चा चोर समझकर भीड़ नेे दो लोगों की जमकर धुलाई कर दी। सूचना आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई। । जो आया उसने आरोपियों को मारना शुरू कर दिया। किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को अपने कब्जे में ले लिया । लोग आरोपीयों को पीटने पर इतने उतारू थे कि उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में ही आरोपियों को मारना शुरू कर दिया। वहां मौजूद किसी सख़्श ने घटना का वीडियो बना दिया जो जोरों से वायरल हो रहा है। बीती 28 अगस्त को ऐसेे ही एक मामले में भीड़ ने किच्छा में एक बच्चा चोरी के आरोपी की धुनाई कर दी थी । मारपीट के वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी भीड़ के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी काली नगर गांव के के बताये जा रहे है। और आरोपी युवकों को हिरासत में ले लिया गया है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुयी है ।

You May Also Like