यूपी में अगले 48 घंटे तक भारी बारिश की चेतावनी, 14 लोगों की मौत, 52 गांवों में खतरा

Please Share

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कई जिलों में दो दिन से लगातार हो रही बारिश से लोगों की जान पर आ गई है। पूर्वांचल में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। चारों तरफ फैले पानी के बीच लोगों का जीना दूभर हो गया है। उत्तर प्रदेश में आफत बनकर बरस रही बारिश ने गुरुवार रात से अबतक 14 से ज्यादा लोगों की जान ले ली है।

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के तेवर गांव में गुरुवार देर रात भारी बारिश के चलते मकान गिर गया। इस दौरान मकान के नीचे दबने से 60 वर्षीय रामखेलावन घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं राजापुर गांव में बारिश से दीवार गिर गई। इसकी चपेट में आने से 54 वर्षीय कांता राम की मौके पर ही मौत हो गई।चंदौली जिले अलीनगर थाना क्षेत्र में लगातार हुई बारिश के कारण मकान ढह गया। इसके मलबे में दबकर तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 70 वर्षीया धनेसरा देवी और उसके दो बेटे शामिल हैं।

आजमगढ़ निजामाबाद के अहरौला में पिछले 30 घंटे से हो रही लगातार बारिश के कारण कटवा गांव में एक कच्चा मकान भरभरा कर गिर गया। इस दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई।  शुक्रवार को भदोही जिले के चौरी में घर गिरने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि कोइरौना में पेड़ की डाली गिरने से बाइक सवार की जान चली गई। वहीं भदोही में अत्यधिक बारिश के कारण काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय का छात्रसंघ चुनाव स्थगित हो गया।

You May Also Like