उमर अब्‍दुल्‍ला ने बीजेपी पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप, कहा: सीेएम फेस बताए बीजेपी

Please Share

नई दिल्ली: नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने जम्‍मू-कश्‍मीर के पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने भाजपा पर सूबे के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाया है। नेशनल कांफ्रेंस के नेता ने सोमवार को कहा कि भाजपा ने दो बार जम्मू-कश्‍मीर की अवाम को धोखा दिया है, लोग उनसे गुस्सा हैं। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि राज्य के लोग एक बार फिर से धोखा खाने के लिए तैयार हैं। इसलिए भाजपा चुनावों से भाग रही है।उमर अब्दल्ला ने दावा किया कि उन्हें पता चला था कि रातोंरात कानून बनाए जा रहे हैं। जम्मू-कश्मीर को लड़ाने की कोशिश की जा रही है। जम्मू-कश्मीर के आईन को बदलने की कोशिश की जा रही है। धमकियां देकर पार्टियों को तोड़ा जा रहा है।

आगामी जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी को अपने सीएम उम्मीदवार का नाम बताने की चुनौती दी है। अब्दुल्ला ने कहा कि आज मैं बीजेपी को चैलेंज करता हूं कि आगामी चुनाव में उनका सीएम पद का उम्मीदवार कौन होगा ये बताएं क्योंकि वो जम्मू के लोगों को पहले ही दो बार धोखा दे चुके हैं। जम्मू के लोगों को ये पता होना चाहिए कि अगर वो बीजेपी को 25-26 विधायक दे देते हैं तो वो किसे मुख्यमंत्री बनाएंगे।

अब्दुल्ला ने कहा कि भाजपा को राज्य में अपने सीएम फेस का नाम बताना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि मैं बीजेपी को चुनौती देता हूं कि व‍ह आने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्‍यमंत्री के उम्‍मीदवार को बताए। राज्य की जनता को इस बात को जानने का हक है कि अगर वे बीजेपी को 25-26 विधायक देते हैं तो बीजेपी किसे मुख्‍यमंत्री बनाती है।

You May Also Like