उत्तराखंड से केवल वोट का रिश्ता नही, भावनाओं से जुडे हुए हैं: विजय बहुगुणा

Please Share
मसूरी: उत्तरकाशी  के डामटा में विवाह समारोह में शिरकत करने से पूर्व मसूरी में पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि वह समय-समय पर प्रदेश  के विभिन्न क्षेत्रो का दौरा करते रहते है। ऐसे में उनका उत्तराखण्ड से वोट का रिश्ता नही है, वह भावनाओं से जुडे हुए है। उन्होने कहा की राज्य सरकार बेहतर काम कर रही है। वह केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा जा रहा है व लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं के टेस्ट का समय आ गया है। जिसके लिए सभी नेता और कार्यकर्ता तैयार है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है जो चुनाव पर काम नहीं करती है। वह सदैव जन समस्याओं को लेकर जनता के साथ जुड़ी हुई रहती है। प्रदेश का संगठन काफी मजबूत है और उत्तराखंड की लोकसभा की पांचों सीटें भारतीय जनता पार्टी जितने जा रही है। उन्होने कहा की जिस तरह से देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार और मोदी जी द्वारा काम किया गया है, उससे एक बार फिर देश में मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।
उनके टिहरी लोकसभा से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा इसका जवाब सभी को मार्च में मिलेगा। जब लोकसभा की सीटों के प्रत्याशियों की लिस्ट पार्टी द्वारा जारी की जाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने पुलवामा के आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि देश ने बहुत आतंकी हमले देखें और झेलें हैं। देश के प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और सरकार आतंकवाद को लेकर अपना रुख साफ कर चुका है और कहा गया है कि इनफ इस इनफ। उन्होने बताया कि, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की विदेश नीति रंग ला रही है। पाकिस्तान अलग-थलग पडता हुआ नजर आ रहा है।

You May Also Like