टीवी एंकर के सवाल पर भड़के गोपाल कांडा, लाइव डिबेट शो छोड़ भागे

Please Share

हरियाणा: हरियाणा विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलने के चलते शुक्रवार दोपहर तक गोपाल कांडा हरियाणा के किंगमेकर बने हुए थे। दरअसल गोपाल कांडा विधानसभा चुनाव में फिर से विधायक बने और कांडा समेत अन्य निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बीजेपी सरकार बनाने जा रही थी, लेकिन शाम होते-होते मामला पलट गया। कांडा का काला इतिहास देखते हुए बीजेपी ने उनसे दूरी बना ली और 10 सीटों वाली जेजेपी को साथ ले लिया।

गौरतलब है कि, साल 2012 में कांडा की एयरलाइंस की एक एयर होस्टेस गीतिका शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। जिसके छह महीने बाद गीतिका की मां ने भी आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में गोपाल कांडा पर केस चल रहा है और वह जमानत पर बाहर हैं।

वहीँ एक टीवी चैनल पर गोपाल कांडा से सवाल जवाब किए जा रहे थे, इस दौरान एंकर ने उनपर चल रहे मामले के बारे में पूछ लिया जिसके बाद गोपाल कांडा भड़क उठे और शो छोड़कर चले गए। टीवी एंकर ने कहा कि आप जब चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल कर रहे थे तो उस हलफनामें में आपके बारे में दिल्ली की अदालत में सात मामले दर्ज हैं। इस पर गोपाल कांडा कहने लगे की इल्जाम तो कोई भी लगा सकता है। आप भी मुझपर लगा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझसे समर्थन की उम्मीद लगा रही थी, जब मैंने समर्थन नहीं दिया तो वह मुझपर इल्जाम लगाने लगी। इसके बाद एंकर ने उनसे सवाल करने की कोशिश की लेकिन वह शो छोड़कर चले गए।

You May Also Like