‘ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान’ में ठग बने मोदी और अमित शाह का पोस्टर वायरल

Please Share

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (इलाहाबाद) जिले में कांग्रेस के पोस्टर ब्वॉय हसीब अहमद ने एक बार फिर विवादित पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में पीएम मोदी, अमित शाह और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा गया है। आज रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’ के पोस्टर पर एडिट किया गया है और पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं को ‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’ बताया गया है। पोस्टर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

विवादित पोस्टर अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स आफ हिंदुस्तान’ का है। जिसमें एडिट करके अमिताभ बच्चन के चेहरे पर पीएम मोदी का चेहरा लगा दिया गया है। वहीं, आमिर खान के चेहरे पर वित्त मंत्री जेटली हैं, जबकि बैकग्राउंड में अमित शाह की तस्वीर लगाई गई है। हसीब अहमद ने बताया कि इस पोस्टर में बताया गया है कि 8 नवंबर 2016 को 500 और 1000 के नोट प्रतिबंधित किए गए थे और अब 8 नवंबर को ही ठग्स आफ हिंदुस्तान फिल्म आई है। लेकिन असल में हिंदुस्तान के ठग पीएम मोदी, अरुण जेटली बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जिन्होंने नोटबंदी के जरिए पूरे हिंदुस्तान को ठगा है।

पीएम मोदी पर जारी किया गया विवादित पोस्टर फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फेसबुक से लेकर व्हाट्सएप, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर यह पोस्टर सुर्खियां बटोर रहा है। फिलहाल इस पोस्टर को लेकर 8 नवंबर की तारीख को जोड़ा गया है। जिससे इस पोस्टर ने अलग ही रुख अख्तियार कर लिया है। दरअसल इस पोस्टर में लिखा गया है कि 8 नवंबर नोटबंदी में महाघोटाला और सभी की तस्वीरों के साथ मुख्य शब्द को एडिट कर लिखा गया है द रियल ठग्स ऑफ हिंदुस्तान। फिलहाल पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक दिन पहले ही भाजपा पर हमलावर होने के बाद अब कांग्रेस ने नोट बंदी को लेकर भाजपा सरकार को घेरने का ऐलान कर दिया है, जिसके क्रम में यह पोस्टर भी देखा जा रहा है।

वन इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार ये कोई पहली बार नहीं है जब हसीब अहमद द्वारा शेयर की गई पोस्टर वायरल हो रही है। इससे पहले हसीब ने राहुल गांघी के कैलाश मानसरोवर यात्रा के वक्त राहुल गांधी को सबसे बड़ा शिवभक्त बताया था। वहीं इससे पहले भाजपा को लेकर कई अन्य विवादित पोस्टर भी हसीब ने जारी किए हैं।

You May Also Like