सुधा और तन्मय की शानदार बल्लेबाजी ने उत्तराखंड की टीम को दिया दशहरे के तोहफा

Please Share
देहरादून: उत्तराखंड की टीम का आज नागालैंड की टीम के साथ मुकाबला काफी दिलचस्प रहा । नागालैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। जो कि उत्तराखंड के लिये काफी फायदेमंद रहा । नागालैंड की टीम  44 ओवर में 174 रन बनाकर सिमट गई जिसके बाद उत्तराखंड की टीम ने लंच के बाद बल्लेबाजी कर के लक्ष्य का पीछा कर के जीत हासिल की।
सुधा और तन्मय ने पलटा खेल –गौरतलब है कि उत्तराखंड की टीम जैसे ही बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी ही थी तो दूसरे ओवर में ही उत्तराखंड को पहला झटका लगा । कप्तान उन्मुक्त मात्र 9 रन बना कर पवेलियन लौट गए । उसके बाद करणवीर कौशल भी ज्यादा देर नही टिक सके करणवीर 11 रन बनाकर जल्द ही आउट हो गए । जिसके बाद नागालैंड उत्तराखंड की टीम पर दबाव डालने की पूरी कोशिश कर रहा था लेकिन तन्मय और सुधा ने मैच का पासा ही पलट दिया ।
तन्मय और सुधा ने बदला मैच का रुख –उत्तराखंड की टीम के दो विकेट गिरने के बाद दर्शक काफी हतास हो गए थे लेकिन तन्मय और अवनीश सुधा ने अपनी समझदारी से मैच को टिकाकर रखा । एक ओर से तन्मय विकेट गिरने से बचा रहे थे तो दूसरी ओर से अवनीश सुधा चौके लगा कर लक्ष्य का पीछा लर रहे थे । और देखते ही देखते अवनीश सुधा ने 71 बॉल पर 77 रन बनाकर आउट हो गए । जिसके बाद उत्तराखंड की टीम के उप कप्तान सौरभ रावत बल्लेबाजी करने मैदान पहुँचे ।
सौरभ के छक्के ने उत्तराखंड को दिलायी शानदार जीत –बल्लेबाज अवनीश सुधा के आउट होने के बाद वॉइस कैप्टन सौरभ रावत ने आते ही अपने बल्ले से चैके – छक्के मारकर दर्शकों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया । इतने में बल्लेबाज तन्मय ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया । इस मैच में सौरभ रावत ने 36 ओवर की दूसरी बॉल पर छक्का मार के उत्तराखंड की टीम को दशहरे के त्यौहार पर

जीत का तोहफ़ा दिया ।

You May Also Like