राहुल गांधी की गाड़ी पर किया पथराव, चला आरोप-प्रतिआरोपों का दौर

Please Share

गुजरातः बाढ़ प्रभावित क्षेत्र बनासकांठा का जायजा लेने और एक जनसभा को संबोधित करने को पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को लोगों का विरोध झेलना पड़ा। गुस्साई भीड़ ने पहले तो उन्हें काले झंडे दिखाए और बाद में उनके काफिले पर भी पथराव किया।

सूत्रों के अनुसार जैसे ही राहुल गांधी ने जनसभा को संबोधित करना शुरू किया वैसे ही कुछ लोग उनका विरोध करने लगे और उनको काले झंडे दिखाए। वहीं लोगों की प्रतिक्रिया पर राहुल ने कहा कि उन्हें आने दिया जाए और उनके इन हरकतों से उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता।

वहीं जब राहुल पीड़ितों से मिलने पहुंचे तो उनके काफिले पर कुछ आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया। हालांकि किसी को चोटें नहीं आई हैं लेकिन इस दौरान उनकी गाड़ी का शीशा टूट गया। जिसे कांग्रेस ने बीजेपी की चाल बताया।

इधर राहुल गांधी पर हुए इस हमले के बाद उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी ने भी इसका विरोध जताया और भाजपा का पुतला दहन किया।

उधर कांग्रेस द्वारा किए गए विरोध के बाद और लगाये गए आरोपों पर जब हेल्लो उत्तराखंड ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट से इस बाबत प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी पार्टी कभी ऐसा काम नहीं कर सकती । साथ ही उन्होंने पार्टी का हवाला देते हुए कहा कि यदि पार्टी ऐसे काम करती तो पार्टी आज इतनी बड़ी पार्टी के रूप में उभरकर नहीं आती। वहीं उन्होंने कहा कि मोदी जी की प्रचंड लहर के बाद कांग्रेस बौखला गई है। साथ ही उन्होंने कांग्रेस की मंशा पर सवाल उठाते हुए कहा कि कांग्रेस को आरोप लगाने का बहाना चाहिए होता है उनका बस चले तो वो ज्यादा बारिश होने का आरोप भी बीजेपी के सर मंड दे।

You May Also Like

Leave a Reply