स्टिंग प्रकरण: उमेश शर्मा के बाद रघुनाथ सिंह नेगी ने भी दी मुख्यमंत्री को चुनौती

Please Share

देहरादून: स्टिंग प्रकरण मामले में मुख्यमंत्री को दी गई उमेश शर्मा की चुनौती को लेकर मीडिया में आई खबरों के बाद अब जनसंघर्ष मोर्चा अध्यक्ष एवं जी.एम.वी.एन. के पूर्व उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने भी मुख्यमंत्री को खुली चुनौती दी है। रघुनाथ सिंह नेगी ने सीएम को चुनौती देते हुए कहा कि अगर वाकई मुख्यमंत्री स्टिंग प्रकरण में पाक-साफ हैं तो उन्हें उमेश शर्मा की चुनौती को स्वीकार कर परेड़ ग्राउण्ड में स्टिंग चलाने की अनुमति दे देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जीरो टोलरेंस का झूठा नारा देने वाले सीएम का खनन/शराब माफियाओं से गहरा नाता है और इसी डर से उन्होंने उमेश शर्मा को गिरफ्तार करवाया था। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपने दो वर्षों के कार्यकाल में सैकड़ों करोड़ रूपये की काली कमाई अर्जित कर अपनी कुर्सी बचाये रखी। और उमेश शर्मा की खुली चुनौती पर मुख्यमन्त्री दरबार से कोई प्रतिक्रिया न आने से लगता है कि मामले को लेकर सीएम की सांसे फूल रही है।

उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले एक ऐसे ही स्टिंग प्रकरण पर इन्दिरा ह्रदयेश को परेड ग्राउण्ड में स्टिंग चलाने की खुली चुनौती सीएम ने दी थी, लेकिन उमेश शर्मा प्रकरण पर सीएम चुप्पी निश्चित तौर पर प्रदेश की जनता को आहत कर रही है। उन्होंने बताया कि सीएम त्रिवेन्द्र अवैध डील के मामले में कीर्तिमान स्थापित कर चुके हैं।

You May Also Like