श्रीदेवी की मौत नहीं हत्या हुई है : सुब्रमण्यम स्वामी

Please Share

नई दिल्लीः भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सनसनीखेज दावा किया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि अभिनेत्री श्रीदेवी की हत्या हुई होगी। भाजपा नेता ने कहा कि यह तथ्य है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक्स नहीं लेती थीं तो ऐसे में उनके शरीर में अल्कोहल का पहुंचना सवाल खड़े करता है। स्वामी ने बाथटब में डूबने से हुई मौत की थ्योरी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बाथटब में गिरकर मौत होने की बात अजीब लगती है जब तक कि कोई धक्का न दे। उन्होंने श्रीदेवी की मौत मामले की नए सिरे से जांच करने की मांग की है। इतना ही नहीं स्वामी ने श्रीदेवी मौत मामले अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच संपर्कों को भी खंगालने की बात कही। इससे पहले अमर सिंह ने भी श्रीदेवी की मौत को लेकर सवाल खड़ा कर चुके हैं।
अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सवाल उठने लगे हैं। स्वामी से पहले श्रीदेवी के साथ लंबे समय तक काम करने वाली कोरियोग्राफर सरोज खान ने भी अभिनेत्री की मौत पर सवाल उठाए हैं। सरोज खान का कहना है कि बाथटब में गिरने से किसी की मौत कैसे हो सकती है। इसके अलावा बांग्लादेशी लेखिका तस्लामी नसरीन ने भी श्रीदेवी की दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट पर सवाल उठाए। नसरीन ने ट्वीट कर कहा कि स्वस्थ लोग एक्सिडेंटली बाथटब में नहीं डूबा करते।

बोनी कपूर से तीन घंटे पूछताछ
 दुबई में श्रीदेवी के निधन के 48 घंटे बाद भी मौत की गुत्थी उलझी हुई है। शनिवार रात हुई मौत के बाद भी उनका शव अभी तक परिवार को नहीं सौंपा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीदेवी की मौत पानी में डूबने से हुई है। दुबई पुलिस ने मामले को दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन के हवाले कर दिया है। पब्लिक प्रोसिक्यूशन डिपार्टमेंट ने बोनी कपूर से तीन घंटे तक पूछताछ की है।
अभी तक के अपडेट्स –
-दूबई के कुछ सूत्रों ने बताया कि अगर जरूरत पड़ी, तो दुबई पब्लिक प्रॉसिक्यूशन (क्च्च्) श्रीदेवी के शव का एक और बार पोस्टमॉर्टम के लिए कह सकती है। इससे पहले रिपोर्ट्स थी कि प्रोसिक्यूशन डिपार्टमेंट पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं है।
– दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से तीन घंटे तक पूछताछ की है। वहीं, श्रीदेवी के परिवारवालों से उनकी मेडिकल हिस्ट्री की रिपोर्ट देने के लिए कहा है।
-रिपोर्ट्स के मुताबिक जब तक प्रोसिक्यूशन डिपार्टमेंट मंजूरी न दे तब तक बोनी कपूर देश नहीं छोड़ सकते हैं।
– इससे पहले श्रीदेवी के देवर संजय कपूर ने खलीज टाइम्स से कहा था कि उन्हें कभी भी दिल की बीमारी नहीं थी।
-दुबई के सीनियर पत्रकार आरिफ का कहना है कि सरकारी वकील फॉरेंसिक रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हैं। दुबई पुलिस श्रीदेवी की मौत का मुख्य कारण खोजने की कोशिश कर रही है। पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज ले रही हैं।
– श्रीदेवी के परिवार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उन्हें किसी भी प्रकार के संदेह की उम्मीद नहीं है। वहीं, टाइम्स नाउ के सूत्रों के मुताबिक अभियोजन विभाग श्रीदेवी के पति बोनी कपूर से स्टेटमेंट ले सकता है।
– श्रीदेवी के कॉल रिकॉर्ड में खंगाले जाएंगे। वहीं, दुबई पुलिस होटल के कर्मचारियों से पूछताछ कर सकती है।
– इंडियन एम्बेसी ने ट्वीट कर कहा कि हम लोकल अथॉरिटी के साथ मिलकर श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने की कोशिश कर रहे हैं। हम श्रीदेवी के परिवार वालों का दुख समझते हैं। हमारा एक्सपीरियंस है कि ऐसे मामलों में दो से तीन दिन लगते हैं।
– श्रीदेवी की बॉडी में एलकोहल भी मिला है। खबरों के हसिाब से वह बाथरूम में बाथटब में गिर गई थीं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक इसके पीछे कोई भी आपराधिक मंशा नहीं है और यह एक हादसा है।

You May Also Like

Leave a Reply