सोशल मीडिया पर सीएम पर टिप्पणी करना युवक को पड़ा भारी, गिरफ्तार

Please Share

उत्तरकाशी: यूँ तो सोशल मीडिया पर हर रोज नये नये पोस्ट सुर्ख़ियों में रहते हैं,सोशल मीडिया के माध्यम से आम जन अपनी अपनी भड़ास निकालते हैं,इसी के चलते उत्तरकाशी के पुरोला में एक युवक ने राज्य के सीएम त्रिवेन्द्र रावत के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर फेसबुक पर शेयर कर दिया,जिसकी शिकायत लोगों ने सीएम को जाकर कर दी।

वहीं पुरोला नगर मंडल अध्यक्ष पवन नौटियाल ने ठाणे में उसकी रिपोर्ट कर दी ,हालाँकि पूछताछ के बाद युवक ने माफ़ी मांगी और उसको को छोड़ दिया गया।जिसके बाद युवक ने घर जाकर फिर से एक एक विडीयो जारी कर दिया जिसके चलते पुलिस ने फिर से उसे गिरफ्तार कर लिया, बताया जा रहा है की युवक ने सिविल से पॉलिटेक्निक की पड़ाई भी की है|

बता दें कि उत्तरकाशी में डेरिका गांव के रहने वाले युवक को भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष की तहरीर पर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 में मुकदमा दर्ज कर सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा। आरोपित युवक के पिता राज्य आंदोलनकारी दलवीर सिंह ने कहा कि यह भाजपा सरकार की सत्ता की हनक का परिणाम है। पुलिस बगैर कारण बताए देर रात को उनके बेटे को घर से उठाकर ले गई।

You May Also Like