सिंगापुर जा रहे विमान की चेन्नई में इमरजेंसी लैंडिंग, 170 यात्री थे सवार

Please Share

चेन्नई: तिरुचिरापल्ली से सिंगापुर जा रहा एक निजी विमानन कंपनी का विमान इंजन में से ‘चिंगारी’ निकलने के बाद सोमवार को चेन्नई हवाईअड्डे पर आपात स्थिति में उतरा। विमान हवाईअड्डे पर सुरक्षित उतरा, इस दौरान कोई घायल नहीं हुआ और सभी 170 यात्री सुरक्षित विमान से बाहर निकाल लिया गया।

बताया जा रहा है कि विमान जब भारतीय हवाई क्षेत्र में था तो पायलट को विमान में से ‘चिंगारी’ निकलती दिखाई दी। पायलट ने आपात स्थिति में उतरने के लिए चेन्नई हवाई अड्डे से संपर्क किया। विमान को उतरने की अनुमति दे दी गई और दमकल कर्मियों को तैयार रखा गया।

यात्रियों को बाद में शहर के होटलों में ठहराया गया।अधिकारियों ने बताया कि तकनीशिन विमान में आई गड़बड़ी का पता लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान चेन्नई एयरपोर्ट पर फायर ब्रिगेड को भी तैयार रखा गया था।

इससे पहले आज ही दिल्ली से मस्कट जा रहे एयर इंडिया के विमान में सवार एक यात्री को दिल का दौरान पड़ने के बाद विमान को जामनगर स्थित भारतीय वायुसेना स्टेशन पर उतरना पड़ा। वायुसेना स्टेशन पर उतरने के बाद यात्री को तुरंत जामनगर सिविल अस्पताल ले जाया गया। उस वक्त वायुसेना का एक डॉक्टर साथ में मौजूद था।

You May Also Like