श्रीलंका बम धमाकों में 2 जेडीएस कार्यकर्ताओं समेत 6 भारतीयों की मौत

Please Share

नई दिल्ली: कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी का कहना है कि उनकी पार्टी जनता दल सेक्युलर (जदएस) के सात कार्यकर्ता श्रीलंका में हुए बम धमकों के बाद से गायब हैं। उन्होंने बताया कि यह सभी श्रीलंका की राजधानी कोलंबो की यात्रा पर थे। जिनमें से दो की मरने की आशंका है। उन्होंने कहा कि मैं गुमशुदा लोगों की रिपोर्ट को लेकर  भारतीय उच्चायोग के साथ लगातार संपर्क में हूं।

विदेश मंत्रालय ने दो जेडीएस कार्यकर्ताओं की मौत की पुष्टि कर दी है। जिनके नाम केजी हनुमानथरयप्पा और एम रंगरप्पा हैं। दोनों की राजधानी कोलंबो में हुए धमाके में मौत हुई है। कार्यकर्ताओं की मौत पर कुमारस्वामी ने कहा, ‘जेडीएस कार्यकर्ताओं की मौत से मुझे गहरा सदमा पहुंचा है। उन्हें मैं निजी तौर पर जानता था। दुख की इस घड़ी में हन उनके परिवार के साथ खड़े हैं।’

रविवार को हुए आठ बम धमाकों में छह भारतीयों की मौत हो चुकी है। सोमवार को पुलिस ने कहा कि हमले में मरने वाले विदेशी नागरिकों में कम से कम छह भारतीय नागरिक शामिल हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोमवार को किए ट्वीट में दो और भारतीयों के नाम बताए हैं। इससे पहले के ट्वीट में उन्होंने तीन भारतीयों के नामों की पुष्टि की थी।

You May Also Like