शाहीन बाग में शरजिल का ‘असम को अलग कर देंगे’ बयान पर मुकदमा दर्ज; भाजपा ने कहा ‘तौहीन बाग’

Please Share

नई दिल्‍ली: दिल्ली के शाहीन बाग में चल रहे नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ धरने में असम को भारत से अलग करने का देशद्राही बयान देना शरजिल इमाम के लिए भारी पड़ सकता है। शरजिल इमाम ही शाहीन बाग में चल रहे धरने का आयोजक है। इस बयान के खिलाफ लोगों में भारी गुस्‍सा है। इसको लेकर शरजील इमाम के खिलाफ असम और अलीगढ़ में एफआईआर दर्ज की गई है।

असम सरकार में मंत्री हेमंत बिस्म शर्मा ने कहा कि विडियो पर राज्य सरकार ने संज्ञान लिया है। भड़काऊ बयान देनेवाले छात्र पर केस दर्ज किया जाएगा।

वायरल हुए विडियो में जेएनयू के छात्र शरजिल इमाम ने कहा कि, “हमारे पास संगठित लोग हों तो हम असम से हिंदुस्तान को हमेशा के लिए अलग कर सकते हैं। परमानेंटली नहीं तो एक-दो महीने के लिए असम को हिंदुस्तान से कट कर ही सकते हैं। रेलवे ट्रैक पर इतना मलबा डालो कि उनको एक महीना हटाने में लगेगा…जाना हो तो जाएं एयरफोर्स से। असम को काटना हमारी जिम्मेदारी है। असम और इंडिया कटकर अलग हो जाए, तभी वह हमारी बात सुनेंगे। असम में मुसलमानों का क्या हाल है, आपको पता है क्या? वहां एनआरसी लागू हो गया है। मुसलमान डिटेंशन कैंप में डाले जा रहे हैं…6-8 महीनों में पता चलेगा कि सारे बंगालियों को मार दिया गया वहां।… अगर हमें असम की मदद करनी है तो हमें असम का रास्ता बंद करना होगा।“

इसका वीडियो जारी करते हुए भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा कि संबित पात्रा ने कहा है कि अगर ये देश का विरोध नहीं है तो क्या है। ये शाहीन बाग नहीं, दिशाहीन बाग और तौहीन बाग है।

You May Also Like