शादी में दोस्तों से गिफ्ट में मिला पांच लीटर पेट्रोल…

Please Share

तमिलनाडू: जहां एक ओर पूरे देश में तेल की कीमतों में हो रही लगातार बढ़ोतरी से हर कोई परेशान है तो वहीं तमिलनाडू में एक दोस्त की शादी में पहुंचे कुछ दोस्तों ने दूल्हे को इस परेशानी से थोड़ी राहत जरूर दी है। दरअसल, यहां एक विवाह समारोह में दूल्हे को अजीबों-गरीब उपहार मिला है। यहां दोस्त की शादी समारोह में आए दूल्हे के दोस्तों ने उसे पांच लीटर पेट्रोल उपहार में दिया।

तमिलनाडु के एक क्षेत्रीय तमिल टीवी चैनल के मुताबिक,  विवाह समारोह के दौरान जब नवदंपती मेहमानों का अभिवादन कर रहे थे तभी दूल्हे के दोस्त पांच लीटर पेट्रोल की केन लेकर वहां पहुंच गए। इस दौरान शादी में पहुंचे लोग ऐसे उपहार को देखकर हैरान जरूर हुए लेकिन दोस्तों द्वारा इस तरह से अनोखा उपहार सभी को खूब पसंद आया। वहीं दूल्हा-दुल्हन ने भी दोस्तों के इस खास तोहफे को खुशी से स्वीकार किया। जिस तरह से इन दिनों पूरे देश में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से हर कोई परेशान है तो वहीं शादी में दोस्तो द्वारा दिया गया ये अनोखा उपहार दुल्हे के लिए जरूरत की वस्तु बन गया है।

गौरतलब है कि तमिलनाडु में पेट्रोल के दाम 85.15 रुपये प्रति लीटर हैं। दूल्हे के दोस्तों ने कहा कि इतना महंगा पेट्रोल उपहार के रूप में जरूरत की वस्तु बन गया है।

You May Also Like