उत्तराखंड: भाजपा नेता ने बेटे की शादी के कार्ड में की वोट की अपील, निर्वाचन अधिकारी ने भेजा नोटिस

Please Share

बागेश्वर: बागेश्वर में आचार संहिता का अनोखा मामला सामने आया है। क्या है मामला उत्तराखंड से लोकसभा चुनावों में आचार संहिता का अब तक सबसे बड़ा मामला गरुड़ ब्लॉक के मटेना में  बीजेपी के नेता  जगदीश जोशी ने अपने लड़के के शादी कार्ड में आगामी 11 अप्रैल को वोटिंग के दिन स्थानीय जनता से पीएम मोदी को अधिक से अधिक वोट करने की अपील छपवाई।

गरुड़ तहसील के एक व्यक्ति ने शादी के कार्ड में नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की है। यह कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कार्ड 22 अप्रैल को होने वाली जीवन परिणय किरन की शादी का है। जिसमें बारात में शामिल होने के साथ चुनाव से संबंधित अपील की गई है। कार्ड के निचले हिस्से में कमल के दो फूल बनाए गए हैं। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा बीजेपी के पार्टी लोगों के साथ एक अपील करी गई  आगामी 11 अप्रैल को वोटिंग के दिन जनता से राष्ट्रहित में नरेंद्र मोदी को वोट जरुर देकर कर आना लिखा गया है।

वहीं इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी ने इस पर तत्काल कार्रवाई करने के लिए बागेश्वर विधानसभा के निर्वाचन अधिकारी को नोटिस भेजकर कड़े निर्देश दिए जाने की बात कही।

You May Also Like