सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 5 आतंकी ढेर

Please Share

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सेना ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच आतंकियों को मार गिराया है। बता दें कि सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच ये मुठभेड़ शोपियां के किलोरा गांव में शुक्रवार सुबह से जारी थी। इस दौरान शुक्रवार शाम को सेना को गांव में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद सेना ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सर्च अभियान चलाया।

सेना ने आतंकियों से हुई मुठभेड़ में शुक्रवार शाम को एक कमांडर को मार गिराया। वहीं शनिवार सुबह फायरिंग दोबारा शुरू हो गई जिसमें चार और आतंकियों मार गिराये गए। मारे गए एक आतंकी की पहचान उमर नजीर मलिक उर्फ उमर मलिक के तौर पर हुई है। उसके पास से एके-47 राइफल बरामद हुई है। इलाके में अभी और आतंकियों के छुपे होने की खबर है। जिसके बाद सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है। वहीं तनाव को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगाई गई है।

पिछले 3 दिनों में 10 आतंकी ढेर

बता दें कि पिछले तीन दिनों में भारतीय सेना ने 10 आतंकियों को मार गिराया है। इसमें गुरुवार को कुपवाड़ा में सेना ने दो आतंकियों को ढेर किया था। वहीं शुक्रवार सुबह सोपोर में तीन आतंकी मारे गए थे। वहीं शनिवार सुबह तक हुई मुठभेड़ में 5 और आतंकियों को मार गिराया गया है।

You May Also Like