स्कूलों के आसपास घूमने वाले मनचलों को पुलिस ने सिखाया सबक

Please Share

देहरादून: कोतवाली ऋषिकेश के अंतर्गत मनचलों पर पुलिस ने शिकंजा कर स्कूल के चक्कर काटने वाले सात मनचलो पर कार्यवाही की है।

ऋषिकेश क्षेत्र के स्कूलों के आसपास घूमने वाले मनचलों के विरुद्ध मिल रही शिकायतों पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा अभियान चलाकर थाना/चौकी पर नियुक्त चीता (पुरुष/महिला) कर्मचारी गणों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही आदेशित किया कि अपने-अपने क्षेत्र में पढ़ने वाले स्कूलों के आस पास घूमने वाले आवारा किस्म के लड़को (मनचलो) को पकड़ कर थाने लाया जाए।

मंगलवार को उक्त अभियान के तहत पुलिस ने जीजीआईसी दून रोड, मॉडर्न स्कूल जाटव बस्ती, ऋषिकेश पब्लिक स्कूल, श्री गुरुराम राय पब्लिक स्कूल आवास विकास, डीबीएस स्कूल श्यामपुर में दबिश दी।

स्कूलों के खुलने एवं बंद होने के समय पर स्कूल के आस पास गश्त करते हुए वहां घूमने वाले तथा बाइको से चक्कर काटने वाले सात मनचलों को थाने लाकर उनकी गाड़ी का चालान कर उनके परिवार जनों को थाने पर बुलाकर भविष्य में ऐसा न करने की हिदायत देकर परिवारजनों के सुपुर्द किया गया।

वहीँ पुलिस के मुताबिक, कोतवाली ऋषिकेश द्वारा उक्त अभियान लगातार जारी रहेगा तथा भविष्य में दुबारा ऐसा करने वाले मनचलों के विरुद्ध आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

You May Also Like