#MeToo प्रकरण: बीजेपी नेता संजय कुमार पर मुकदमा दर्ज

Please Share
देहरादून: भाजपा महामंत्री संगठन रहे संजय कुमार पर आखिरकार मी-टू मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद संजय कुमार के खिलाफ धारा 294, 354 और 506 तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस पूरे मामले में सरकार और संगठन ने पीड़िता पर दबाव बनाने का पूरा प्रयास किया। पीड़िता ने काफी दिनों तक चुप रहने के बाद आखिर अपने बयान दर्ज करा दिए हैं।
भाजपा कार्यालय में काम करने महिला ने भाजपा महामंत्री संगठन संजय कुमार पर उत्तपीड़न के आरोप लगाए थे। महिला और संजय कुमार के बीच बाती-चीत का वीडियो भी वायरल हुआ था। उसके बाद भाजपा नेता विनय गोयल का वीडियो भी सामने आया था। पीड़िता ने विनय गोयल समेत भाजपा के कई बड़े नेताओं से मदद की गुहार लगाई थी, लेकिन किसी ने उसका साथ नहीं दिया।
मुकदमा दर्ज होने के बाद जैसे-जैसे मामले की जांच आगे बढ़ेगी। संजय कुमार के साथ भाजपा के कुछ दूसरे नेताओं की भी परेशानी बढ़ सकती है। पीड़िता का मोबाइल छीनने से लेकर उसको धमकाने के आरोपी नेताओं की दिक्कतें बढ़ना भी तय मानी जा रही है। हैलो उत्तराखंड न्यूज से बात करते हुए एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि पीड़िता के बयान दर्ज करने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like