समाचार प्लस के मालिक की गिरफ्तारी पर सस्पेंस, हां, ना में उलझा रही पुलिस

Please Share

देहरादून: समाचार प्लस के मालिक उमेश जयकुमार को गिरफ्तार करने की खबर सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो उनको गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि पुलिस पूरे मामले पर पर्दा डालने का काम कर रही है। पुलिस ना तो गिरफ्तारी पर हां बोल रही है और ना बालने की स्थिति में है। सूत्रों की मानें तो उनके साथ एक अन्य को भी गिरफ्तार किया गया है।

बातया जा रहा है कि मामला ब्लैकमेलिंग और स्टिंग आॅपे्रशन का है। जानकारी के अनुसार उमेश जयकुमार और एक अन्य पत्रकार ने किसी सीनियर ब्यूराक्रेट्स और नेता का स्टिंग किया है। इसी स्टिंग के लिए उनको गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों की मानें तो मामला स्टिंग कर ब्लैकमेलिंग का है। हालांकि अभी इसमें कुछ भी साफ नहीं हो पाया है।

उमेश यजकुमार को उनके गाजियाबाद के घर से स्थानीय पुलिस के साथ आप्रेशन चलाकर गिरफ्तार कर देहरादून लाया गया है। समाचार प्लस के मालिक की गिरफ्तारी की खबर से इस समय ट्रैंड कर रही है। एडीजी अशोक कुमार ने हैला उत्तराखंड न्यूज से बात करते हुए कहा कि अभी आप्रेशन चल रहा है। गिरफ्तार हुए हैं ऐसा कह पाना थोड़ा मुश्किल है। साथ ही उन्होंने कहा कि अभी आॅप्रेशन चल रहा है। कुछ समय में स्थिति साफ हो जाएगी।

You May Also Like