रोहित तिवारी हत्याकांड: सास ने किया बीमारियों व अवैध संबंधों का खुलासा, अपूर्वा बनना चाहती थी सांसद!

Please Share

इंदौर: रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड  में उसकी सास मंजूला शुक्ला ने ​कई खुलासे किए हैं। साथ ही  उन्होंने खुद की बेटी अपूर्वा को इस मामले में बेकसूर बताया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपूर्वा की मां ने कहा कि रोहित को कई बीमारियां थी। यहां तक कि उसे हार्ट अटैक भी आ चुका था, लेकिन ये बीमारियां उन्हें रोहित और अपूर्वा की शादी के बाद पता चली।

वहीँ बताया जा रहा है कि, अपूर्वा इंदौर से कांग्रेस सांसद प्रत्याशी की दावेदारी भी जता रही थी। इसके लिए अपूर्वा कांग्रेस के बड़े नेताओं के संपर्क में भी थी। वहीँ मीडिया से बाचतीत में अपूर्वा के घर वालों ने कांग्रेस नेताओं से अपूर्वा के सम्पर्क की बात तो स्वीकारी, लेकिन सांसद के लिए टिकिट मांगने की बात से अनभिज्ञता ज़ाहिर की।

इसके आलावा अपूर्वा की माँ मंजूला शुक्ला ने बताया कि, इस षड्यंत्र में पहले रोहित की माँ उज्ज्वला तिवारी ने इसे नॉर्मल डेथ बताया था। उन्हें पता था कि मेरे बेटे को ये बीमारियां हैं, इसलिए डेथ हो गई होगी, लेकिन बाद में कुछ पोलिटिकल प्रेशर के तहत उसे फंसाने की कोशिश की ताकि रोहित की संपत्ति पर अधिकार नहीं जता पाए जबकि उत्तराखंड में उनकी क्या संपत्ति है ये हमें नहीं पता। मेरी बच्ची को उन्होंने फंसा दिया अपूर्वा की जान को खतरा है। उसके साथ कुछ भी हो सकता है, क्योंकि अपूर्वा कांग्रेस में थी और रोहित बीजेपी से जुड़ा था, जो अपूर्वा को भी बीजेपी में आने की बात कह रहा था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपूर्वा की मां ने बताया कि, रोहित की बीमारी के विषय में भी हमसे छुपाया गया। यहीं नहीं बल्कि रोहित अपने पिता एनडी तिवारी के ओएसडी की पत्नी के साथ ही ज़्यादातर रहता था और घटना वाले दिन भी दोनों एक ही कार में शराब पीकर लौटे थे। अपूर्वा की माँ मंजूला ने रोहित और उसके बीच संबंध होने का भी आरोप लगाया है। रोहित और अपूर्वा की शादी में भी उसने अड़चन डाली थी। घटना वाली रात भी वह उसके साथ थी। माँ मंजुला शुक्ला का आरोप है कि उनके नौकर गोलू के हाथ शराब में कुछ मिलाकर भेजा था। गौरतलब है कि अपूर्वा के पिता पीके शुक्ला इंदौर हाईकोर्ट में नामी वकील हैं। साथ ही खुद अपूर्वा दिल्ली के सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करती थी।

You May Also Like