ऋषिकेश में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ने 15 बच्चों को बुरी तरह रौंदा, हालात नाजुक

Please Share

ऋषिकेश: उत्तराखंड में तेज रफ्तार वाहन का कहर जारी है। रविवार दोपहर को ऋषिकेश के रायवाला में स्काउट गाइड के करीब 15 बच्चों को देहरादून से जा रही एक कार ने बुरी तरह रौंद दिया। सभी बच्चों को आरपीएफ पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से एम्स ऋषिकेश में भर्ती करायाहै । जहाँ बच्चों का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार बच्चे मुरादाबाद डिवीजन के हैं और रायवाला में इनका पिछले 6 दिन से स्काउट गाइड का कैंप चल रहा था। रविवार को कैंप खत्म हो गया था। यह सभी बच्चे दोपहर के समय हरिद्वार जाने के लिए सड़क पर ऑटो का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान ऑटो का इंतजार करते वक्त करीब एक बजे देहरादून की तरफ से जा रही एक तेज रफ्तार  कार अनियंत्रित होकर बच्चों को रौंदती हुई निकल गई। वहीं शांतिकुंज के पास कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में 15 बच्चे घायल हो गए हैं। घायलों की पहचान सोबन, शिखा पाल, विनायक, दीपक, रोहित,सवनीत, मनीषा, निशा,प्रभा, शिवानी, दीपक, सूरज, आशुतोष, विकाश वर्मा, आकाश वर्मा शामिल हैं।

सीओ रायवाला ने जानकारी के मुताबिक हेलो उत्तराखंड न्यूज़ को बताया कार चालक को हम ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के विरुद्ध  337, 338 279 में धाराएं लगाई गई है।

You May Also Like