दिल्ली में ट्रिपल मर्डर , घर में घुसकर बुजुर्ग दम्पति सहित मेड की गला रेत कर निर्मम हत्या

Please Share

दिल्ली : राजधानी दिल्ली के वसंत एन्क्लेव में तीन लोगों की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। वहां एक बुजुर्ग पति-पत्नी के साथ उनकी मेड की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या की वजह और कातिल का फिलहाल पता नहीं चला है। पुलिस ने तीनों के शव कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई है।

घटना के बारे में दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डीसीपी देवेंद्र आर्या ने कहा कि सुबह करीब 8 बजकर पचास मिनट पर घटना की कॉल मिली थी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो पहले फ्लोर पर फ्लैट में तीन लाश मिली। इसमें दो बुजुर्ग दंपति और एक केयर टेकर महिला शामिल थे।घर में कोई परिचित व्यक्ति आया हो सकता है।लूटपाट और हत्या का मकसद अभी तक पता नहीं चला है। हत्या गला रेतकर की गई है। लग रहा है केयर टेकर महिला का कोई जानकर घर आया हो। इस एंगल पर जांच की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।मृतक बुजुर्गों की एक बेटी और दामाद दिल्ली में ही रहते हैं। घर में कुछ सामान बिखरे मिले हैं जिसकी जांच की जा रही है। केयर टेकर महिला बुजुर्गों के मेडिकल हेल्प के लिए रखी गई थी। दोनों बुजुर्ग सरकारी नौकरी से रिटायर्ड थे।

मामले पर साउथ वेस्ट डीसीपी देवेंद्र आर्या ने कहा कि शुरुआती छानबीन में पता चला है कि घर से कुछ सामान लूटा नहीं गया है। ऐसा लगता है कि मर्डर करनेवाला जानकार था जिसने काफी आराम से घर में प्रवेश किया था। उन्होंने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

You May Also Like