VIDEO: मसूरी: गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद

Please Share

मसूरी: सीओ ए.एस.रावत ने मसूरी में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर अगामी 26 जनवरी को लेकर सतर्क रहने के निर्देष दिये। इस मौके पर सीओ ने मसूरी के यातायात के बारे में भी जानकारी ली। सीओ ने पुलिस अधिकारियों को यातायात को सुचारू रखने के लिये अपने-अपने क्षेत्र में एक्शन प्लान बनाकर काम करने के निर्देश दिये, जिससे देश-विदेश से मसूरी आने जाने वाले पर्यटकों के साथ स्थानीय लोगों को किसी प्रकार की दिक्कतें ना हो।

सीओ ए.एस.रावत ने बताया कि हाल में ही उनको सीओ मसूरी की जिम्मेदारी दी गई है जिसके बाद उनके द्वारा मसूरी क्षेत्र के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर क्षेत्र की समस्याओं के साथ लंबित पड़े केसों के बारे में जानकरी ली गई है। उन्होने कहा की मसूरी में सबसे बड़ी समस्या यातायात की है जिसको लेकर भी वह मसूरी कोतवाल और चौकी प्रभारियों से उनके क्षेत्रों में यातायात को लेकर आने वाली दिक्कतों के बारे में जानकारी ली जा रही है।

उऩ्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस को लेकर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है। साथ ही गणतंत्र दिवस को लेकर पूर्व में ही उच्च अधिकारियों द्वारा निर्देश दिये गए है। निर्देशों के मुताबिक मसूरी आने वाली सभी वहानों को हर नाके और चौराहों पर चैकिंग की जा रही है।

You May Also Like