रात में पति-पत्नी के बीच हुआ जानलेवा झगड़ा, सुबह तक मासूम बच्चे हुए अनाथ

Please Share

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां शुक्रवार की देर रात कुलदीप ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार की सुबह जब पत्नी ने पति का शव देखा तो जुदाई बर्दाश्त न कर पाई। पत्नि ने भी दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगाकर जान दे दी। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, मामला उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के निहालपुर गांव का है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को नशे की हालत में घर आए पति कुलदीप पुत्र मुनारे ने पत्नी पूनम से झगड़े के बाद देर रात फांसी लगा ली। सुबह जब पत्नी पूनम ने पति का शव देखा तो शोर मचाया और इसके बाद उसने भी कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति-पत्नी की मौत से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना का बाद परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि मृतक दंपत्ति के 3 और 4 चार के दो पुत्र है। फिलहाल पुलिस मामले मामले की जांच में जुट गई है।

You May Also Like