राबड़ी देवी ने पीएम मोदी को बताया जज और पत्रकारों को मरवाने वाला खूंखार!

Please Share

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव प्रचार के बीच कांग्रेस (Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के लिए एक कविता के जरिए दुर्योधन शब्द का इस्तेमाल किए जाने को लेकर राजनीतिक बवाल मचा हुआ है। अब प्रियंका गांधी के इस बयान पर आरजेडी प्रमुख (RJD) लालू प्रसाद यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi ) ने प्रतिक्रिया दी है। राबड़ी देवी ने कहा कि प्रियंका गाधी ने दुर्योधन बोल कर गलत किया है।

राबड़ी देवी ने कहा प्रियंका गाधी को दूसरी भाषा बोलनी चाहिए। वो सब तो जल्लाद है जल्लाद। जो जज और पत्रकार को मरवा देता है, उठवा लेता हैं, ऐसे आदमी का मन और विचार कैसा होगा, खूंखार होगा। दरअसल प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी की तुलना दुर्योधन उसके बयान के बाद किया जिसमें पीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर 1 कहा था। पीएम के इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियां पीएम पर हमलावर हो गई थीं।

जिसके बाद हरियाणा के अंबाला में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पीएम मोदी पर हमला बोला। इस दौरान प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना दुर्योधन से कर दी। प्रियंका गांधी ने कहा कि इस देश ने कभी अहंकार और घमंड को माफ नहीं किया। प्रियंका गांधी ने कहा, ‘ये अपनी असफलता छिपाने के लिए लोगों को ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। इस देश ने कभी अहंकार और घमंड को माफ नहीं किया है। देश इसका गवाह है, महाभारत इसका गवाह है। कई राजनीतिक दलों ने पीएम मोदी की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को लेकर दिये गये बयान पर नाराजगी व्यक्त करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है।

You May Also Like