पूर्व शिक्षा मंत्री नैथानि ने सरकार को दिया एक हफ्ते का अल्टीमेटम , करेगे CM आवास का घेराव

Please Share

देहरादूनः  देवप्रयाग विधानसभा के श्रीकोट माल्डा से एनसीसी आकदमी को अन्यत्र शिफ्ट करने के विरोध में आज सूबे के पूर्व पेयजल व पूर्व शिक्षा मंत्री  मंत्री प्रसाद नैथानी  ने दिया सरकार को एक हफ्ते का अल्टीमेटम  देते हुए उप जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री एवं राज्यपाल को ज्ञापन सौपा है। उन्होने कहा है कि यदि सरकार एक हफ्ते के अंदर फैसला वापस नहीं लेती है तो वह जनता के साथ मिलकर मुख्यमंत्री आवास घेराव एवं ब्लॉक मुख्यालय मेँ धरना प्रदर्शन करेंगे जिसमे किसी भी प्रकार की हानि होगी तों उसका जिम्मेदार ख़ुद सरकार होगी।

बता दें कि पूर्व शिक्षा मंत्री क़ा कहना है की यदि नया संस्थान नहीं ला सकते तों जो ला भी रखा है उसको तों मत जाने दों उन्होने क्षेत्रीय विधायक को भी आड़े हाथो लिया की उनकी चुप्पी बहुत कुछ बया कर रही है अपनी विधानसभा से एसा बर्ट्वाव कतई स्वीकार नहीं किया जाएगा आज केवल ज्ञापन सरकार को दिया गया है पूरी देवप्रयाग विधानसभा आक्रोश मेँ है सरकार जल्द निर्णय वापस लेl देवप्रयाग विधानसभा के साथ एसा भेदभाव नहीं किया जना चाहिए पूर्व सरकार के कार्यो को अन्यत्र ले जाना इस विधानसभा को धोखा देना है।

पूर्व मंत्री मंत्री प्रसाद नैथानी ने कहा कि वर्ष 2016 में तत्कालीन मुख्यमंत्री हरीश रावत के हाथों श्रीकोट माल्डा में एनसीसी अकादमी का शिलान्यास किया गया था। लेकिन पौड़ी में आयोजित कैबिनेट बैठक में इस संस्थान को पौड़ी के सितौनस्यूं पट्टी के देवार में स्थापित किए जाने की घोषणा कर दी गई। उन्होंने क्षेत्रीय विधायक को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनकी विधानसभा से राष्ट्रीय संस्थान शिफ्ट हो रहा है और वह चुप्पी साधे हुए हैं।

You May Also Like