पूर्व सीएम हरीश रावत के स्टिंग मामले की आज होने वाली सुनवाई टली

Please Share

नैनीताल : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग प्रकरण में हाईकोर्ट में शुक्रवार को वरिष्ठ न्यायाधीश सुधांशु धूलिया की कोर्ट में सुनवाई होने वाली सुनवाई टल गई है। अब आगामी 30 सितम्बर को मामले पर सुनवाई की जाएगी।

 

पहले जस्टिस आरसी खुल्बे ने मामले की सुनवाई के लिए एक अक्तूबर की तिथि निर्धारित की थी लेकिन बाद में उन्होंने खुद को सुनवाई से अलग कर लिया था।

जानकारी के अनुसार मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन ने मामले की सुनवाई के लिए जस्टिस सुधांशु धूलिया की बेंच गठित की थी। जिसपर आज सुनवाई की जाएगी। बता दें कि इससे पहले बीते शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के विधायकों की कथित खरीद फरोख्त से संबंधित स्टिंग मामले में सुनवाई हुई। पूर्व में सीबीआई ने कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश की थी, जिसमें सीबीआई ने कहा था कि वह हरीश रावत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने जा रही है।

एकलपीठ में सुनवाई के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के अधिवक्ता डीडी कामथ, वीबीएस नेगी और अवतार सिंह रावत ने बहस करते हुए इस मामले में दाखिल सीबीआई की प्रारंभिक जांच रिपोर्ट को गलत बताया और इस रिपोर्ट को रिकॉर्ड में लेने की भारत सरकार व सीबीआई  की दलील का विरोध किया।

You May Also Like