पंजाब का कुख्यात अपराधी तीन साथियों के साथ दून में गिरफ्तार, हत्या व डकैती के कई मामले में है वांटेड

Please Share

देहरादून। पंजाब के वांटेड और इनामी बदमाश को देहरादून पुलिस ने दबोच लिया। पंजाब पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी। आरोपी युवक लम्बे समय से पंजाब और दूसरे शहरों में रंगदारी की घटनाओं के साथ-साथ लूट, हत्या और डकैती की घटनाओं को अंजाम देता आ रहा है।

बीते शनिवार को देहरादून एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने प्रेस वार्ता कर बताया कि आरोपी हरसिमरन दीप सिंह उर्फ सिम्मा पंजाब से कई समय से वांछित चल रहा था। जिसकी पंजाब पुलिस लम्बे समय से तलाश कर रही थी।

इस सम्बन्ध में पंजाब पुलिस द्वारा दून पुलिस को सूचना दी कि पंजाब के कुछ शातिर अपराधी देहरादून में मौजूद हैं। पंजाब पुलिस की इस सूचना पर दून पुलिस ने बीते शनिवार को दोपहर साढ़े बारह बजे संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों का चेकिंग अभियान चलाया तथा गोपनीयता बररते हुए इसे मॉक ड्रिल का नाम दिया गया। इस बीच पंजाब पुलिस की एक टीम देहरादून पहुंच गई।

मुखबिर से सूचना मिली कि कुख्यात अपराधी सिम्मा शनिवार को देहरादून के कैन्ट क्षेत्र में कहीं आया हुआ है। सूचना मिलते ही दून पुलिस ने पंजाब एवं देहरादून की एक संयुक्त टीम का गठन किया। उसी दौरान हरीश भाटिया स्ट्रीट नंबर 4 लेन नंबर 8 राजेन्द्र नगर थाना कैन्ट के पास से सफेद रंग की वर्ना कार (HR24 8132) को पुलिस दवरा रोका गया तो कार में सवार चार आरोपी युवकों को पुलिस ने दबोच लिया।

साथ ही पुलिस ने आरोपी चालक हरसिमरन दीप उर्फ सिम्मा पुत्र गुरमुख निवासी जाटबासी बेबलकलां, पंजाब से एक रिवाल्वर 32 बोर और 6 जिंदा कारतूस बरामद किये। जबकि उसके दूसरे आरोपी हरविंदर पुत्र गुरमुख से एक पिस्टल 32 बोर व 8 जिंदा कारतूस बरामद हुए। वहीँ पीछे की सीट पर बैठे आरोपी रोहित बादू पुत्र औमप्रकाश निवासी हनुमानगढ़, राजस्थान के पास से एक 32 बोर इंडियन मेड पिस्टल व 5 जिन्दा कारतुस और आरोपी रमेश पुत्र हरी सिंह निवासी हनुमानगढ़, राजस्थान के पास से देशी तमंचा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर चार अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

You May Also Like

Leave a Reply