जम्मू कश्मीर: पुलवामा के त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर

Please Share

श्रीनगर: जम्‍मू कश्मीर के पुलवामा जिले के तहत आने वाले त्राल में एक बार फिर एनकाउंटर हुआ। सुबह से जारी इस मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। जबकि दो से तीन आतंकियों को सेना ने घेर लिया है।

दरअसल, सेना को यहां आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी जिसके बाद सेना ने आतंकियों के खिलाफ सर्ट ऑपरेशन चलाया। आतंकवादियों की ओर से गोलीबारी किए जाने के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। फिलहाल दोनों तरफ से भारी गोलीबारी जारी है। वहीं इलाके में आतंकियों को सुरक्षा बलों से घिरा देखकर उन्हें बचाने के लिए स्‍थानीय लोग सड़कों पर उतर आए हैं। इस दौरान उन्‍होंने आतंकियों को फरार कराने के लिए जवानों पर पत्थर भी फेंके,  इसके जवाब में सेना ने पत्‍थरबाजों पर आंसू गैस के गोले छोड़े। हालाँकि अभी कोई आतंकी मारा नहीं गया है, मुठभेड़ जारी है।

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को भी सेना ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया था। एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था। त्राल में हुई इस कार्रवाई के बाद पुलवामा जिले में काफी देर तक तनाव की स्थिति बनी रही। इस दौरान अवंतिपोरा और त्राल के कुछ इलाकों में हिंसक प्रदर्शन भी हुए।

 

You May Also Like