औली में होगी प्री-वेडिंग शूटिंग, सोशल मीडिया पर लॉन्चिंग

Please Share

देहरादून: मिस इंडिया ग्रैंड इंटरनेशनल अनुकृति गुसाईं और वन मंत्री हरक सिंह रावत के बेटे की शादी किसी फिल्म से कम नहीं होने जा रही है। शादी की तैयारियां ठीक उसी तरह हो रही हैं, जैसे किसी फिल्म की शूटिंग की तैयारी होती है। शादी से पहले प्री-वैडिंग शूट होगा। इसके लिए लोकेशन तय की गई है औली। शूटिंग के बाद प्री-वैडिंग शूट का बाकायदा शोसल मीडिया पर  टीजर लांच किया जाएगा।
यह कोई साधारण प्री-वैडिंग शूट नहीं होने वाला। इस शूट के लिए मुंबई से फोटाग्राफर बुलाए गये हैं। अनुकृति के लिए ड्रेस डिजाइनर भी बुलाए गए हैं। लगता है अनुकृति और तुषित पर मौसम भी मेहरबान होने जा रहा है। प्री-वैडिंग की शूटिंग संभवतः शनिवार को होगी। मौसम विभाग ने भी शनिवार को ऊंचाई वाले इलाकों में बर्फबारी का अलर्ट जारी किया हुआ है। शोसल मीडिया पर जो टीजर जारी होगा। उसमें शादी से जुड़ी सभी जानकारियां भी उपलब्ध कराई जाएंगी। खास बात यह है कि शादी 18-19 अप्रैल को होगी, लेकिन समारोह 14 अप्रैल से ही शुरू हो जाएगा और पूरे 24 अप्रैल तक चलेगा।

6 जगह होंगे रिसेप्शन
शादी के बाद अलग-अलग छह जगहों पर रिसेप्शन दिए जाएंगे। शादी देहरादून में ही होगी। शादी के अगले दिन देहरादून में पहला रिसेप्शन होगा। इसके बाद कोटद्वार, पौड़ी, धुमाकोट और फिर श्रीनगर में पार्टी दी जाएगी। एक रिसेप्शन अनुकृति की ओर से दिया जाएगा, जो लैंसडौन में होगा। शादी गढ़ाली-कुमाऊंनी परंपराओं के अनुसार होगी।

सियासी गणित साधने की भी तैयारी
हरक सिंह रावत थे तो प्रोफेसर, लेकिन वहां से लेकर आज जहां पर हैं। उन्होंने कोटद्वार, पौड़ी, धुमाकोट, लैंसडौन और फिर श्रीनगर विधानसभा से चुनावी ताल ठोकी और जीते भी। जिस तरह से उनके बेटी की शाही की तैयारी चल रही है। उससे एक बात तो तय है कि हरक सिंह रावत ने प्रोफेसर से नेता बनने के बीच के सफर में खूब चांदी कमाई है।
बेटे की शादी के रिसेप्शन भी हरक सिंह रावत ने उन सभी जगहों पर रखे हैं, जिन जगहों से वह चुनाव लड़ चुके हैें और जो उनकी कर्मभूमि रही। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह राजनीतिक गुणाभाग के लिए ही सभी जगहों पर बेटे की शादी के रिसेप्शन करवा रहे हैं। हरक सिंह रावत जिस शाही अंदाज में बेटे की शादी कराने जा रहे हैं। उससे लोग हैरान तो हैं ही, यह कयास भी लगा रहे हैं कि इस शादी पर कितना खर्च आएगा। लोगों की मानें तो शादी का खर्च करोड़ों तक जा सकता है।

You May Also Like

Leave a Reply