भाजपा कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ने किया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

Please Share

मसूरी: टिहरी लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी शाह के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन मसूरी में कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल ने किया। इस दौरान प्रदेश कार्यकारणी सदस्य कैलाश पंत और मसूरी विधायक गणेश जोशी भी मौजूद रहे। इस मौके पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर चुनाव में काम करने के निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की नीति है कि बूथ जीता तो चुनाव जीता। इसी को लेकर सभी कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर कड़ी मेहनत करनी है। ज्यादा-से-ज्यादा वोटरों को भारतीय जनता पार्टी को वोट देने का आग्रह करना है। कार्यकर्ता पिछले 5 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्य, चलाई गई जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जन-जन तक पहुंचाने का काम करें।

वहीं उन्होंने प्रदेश की 2 साल की त्रिवेंद्र रावत सरकार की प्रशंसा करते हुए कहा कि सरकार द्वारा प्रदेश के विकास के लिए कई अहम काम किए गए। जिससे प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि आज देश में मोदी लहर है, क्योंकि जनता एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की पांच और लोकसभा सीटें भारतीय जनता पार्टी भारी मतों से जीतने जा रही है। कांग्रेस पार्टी डूबता हुआ जहाज है और इस बार भी कांग्रेस पार्टी को बुरी हार का सामना करना पड़ेगा।

You May Also Like