प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी के दौरे पर,काशी विश्वनाथ मंदिर में की पूजा-अर्चना

Please Share

वाराणसी: लोकसभा चुनावों में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली बार वाराणसी के दौरे पर पहुंचे। अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जीत दर्ज करने के बाद पीएम मोदी आज काशी पहुंचे। आज यहां की जनता का आभार व्यक्त करेंगे।
पीएम मोदी इस दौरान काशी विश्वनाथ मंदिर भी जाएंगे। पीएम मोदी के दौरे को देखते हुए काशी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी किए गए हैं। वाराणसी में पीएम मोदी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलकर उन्हें संबोधित करेंगे।
इस जानकारी के बाद काशी की जनता और यहां के भाजपा संगठन में तैयारियां जोरों पर रही। वहीँ पीएम मोदी मां गंगा को भी प्रणाम करेंगे। वहीं पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया। पीएम के स्वागत में चौराहों को सजाया गया है। हर चौराहे पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा का झंडा लहराकर पीएम का स्वागत किया। दरसअल, 2019 की लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज कराने के बाद यह दौरा पीएम का अपने संसदीय क्षेत्र में पहला दौरा है। पीएम काशी की जनता से मिलने बनारस आएं। आपको बतादें काशी की जनता को उन्होंने अपनी जीत के लिए आभार भी व्यक्त किया। वहीं प्रदेश से लेकर जिला तक के बेहतर काम करने वाले कार्यकर्ताओं का अभिनंदन भी  करेंगे।’

You May Also Like