इंस्पेक्टर ने सांसद को दी जुबान काटने की धमकी

Please Share

अमरावती: अक्सर आपने नेताओं के ही इस तरह के बयान सुने होंगे, लेकिन पिछले दो दिनों से एक पुलिस इंस्पेक्टर अपने बयान से वविदों में तो घिरे ही हैं, साथ ही उनको इंटरनेट पर भी खूब सर्च किया जा रहा है। मामला आंध्र प्रदेश का है।

एक पुलिस इंस्पेक्टर ने सत्ताधारी दल टीडीपी के एक सांसद पर निशाना साधते हुए जुबान काट लेने की धमकी दे दी। पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा कि अगर जनप्रतिनिधियों ने पुलिस का मनोबल गिराने की बात की तो, उनकी जुबान काट दी जाएगी। इसके बाद एक सांसद ने इंस्पेक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की। पुलिसवाले के गुंडों वाले बयान के बाद राजनीति भी गरमा गई है।

पुलिस इंस्पेक्टर का बयान सामने आने के बाद सांसद जेसी दिवाकर रेड्डी ने ललकारते हुए कहा इंस्पेक्टर बताएं कि जुबान कटवाने के लिए कहां आना होगा। अनंतपुरम जिले के कादिरी थाने में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर माधव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की लेकिन अभी तक इस मामले में केस दर्ज नहीं हुआ है।

असल बात यह है कि पुलिस इंस्पेक्टर ने एक सम्मेलन में चेतावनी देते हुए कहा था, हमने अभी तक संयम से काम लिया है, लेकिन भविष्य में किसी जनप्रतिनिधि ने हद से बाहर जाकर पुलिस के खिलाफ बात करने की कोशिश की तो हम ये बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम उसकी जुबान काट लेंगे। पूरे मामले पर पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि इस मामले में अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है।

You May Also Like