पुलिस ने की 1 करोड़ की बरामदगी, 60 लाख रुपये किए गायब; महिला SHO, दरोगा समेत पांच पुलिसकर्मी निलंबित

Please Share

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में यूपी पुलिस के भ्रष्टाचारी चेहरे से पर्दा उठा है। दरअसल, गाजियाबाद की एक महिला SHO लक्ष्मी सिंह चौहान पर चोरी के बरामद किए हुए 1 करोड़ रुपए में से 60 लाख रुपये गायब करने का आरोप लगा है। मामले में SHO लक्ष्मी सिंह चौहान के अलावा एक दरोगा सहित 5 सिपाहियों पर भी गबन के आरोप हैं। मामला सामने आते हुए गाजियाबाद के एसएसपी ने कार्रवाई की।

जांच में लक्ष्मी सिंह चौहान पर लगे आरोप सही पाए गए हैं। मामले में की गई जांच में CCTV फुटेज भी सामने आई है, जिसमें SHO लक्ष्मी सिंह चौहान सरकारी गाड़ी से प्राइवेट गाडी में बैग रखती हुई दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि गाजियाबाद के थाना लिंक रोड के एटीएम से सीएमएस के कर्मचारियों द्वारा पैसा गबन कराए जाने के मामले में पुलिस ने 24/25 सितंबर की रात SHO लक्ष्मी चौहान ने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ राजीव सचान और आमिर को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से 45 लाख 81,500 रुपये की बरामदगी दिखाई। लेकिन, जब साहिबाबाद के सीओ ने आरोपियों से पूछताछ की तो SHO लक्ष्मी सिंह चौहान और उसके साथी पुलिसकर्मियों के भ्रष्टाचार का मामला खुलकर सामने आया। पूछताछ में पता चला कि राजीव सचान से करीब 55 लाख रुपये और आमिर से 60 से 70 लाख रुपये बरामद किए गए थे।

You May Also Like