उत्तराखंड: पुलिस चौकी में चोरी करने वाले 3 युवक गिरफ्तार, इसलिए की चोरी..

Please Share

-रिपोर्ट राजपाल शर्मा

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र के पहाड़गंज में बनाई गई अस्थाई चौकी में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस चौकी में चोरी करने वाले 3 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपीयो से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है।

बता दें कि रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के पहाड़गंज में बनाई गई अस्थाई चौकी में 10 मई की रात अज्ञात चोरों ने धावा बोलकर वायरलेस की बैटरी सहित पंखे में हाथ साफ कर दिया था। जैसे ही पुलिस को घटना की जानकारी मिली तो विभाग में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में पुलिस ने रुद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करते हुए अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई थी।

पुलिस ने बीते कल देर सांय चोरी की घटना को अंजाम देने वाले तीन नशेड़ियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों नशेड़ी सद्दाम, अंशुल और अजीज रुद्रपुर के रहने वाले हैं और नशे के आदि है। ये इंजेक्शन का नशा करते हैं और नशे के ही लिये इन्होंने चौकी की खिड़की तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। तीनों आरोपियों को किच्छा रोड कल्याणी नदी में बने पुल के नीचे से गिरफ्तार किया है। आरोपियों से चोरी किया गया बैटरी और पंखा भी बरामद किया जा चुका है। पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी नशे के आदी हैं और नशे की आपूर्ति के लिए ही चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं।

कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि, चौकी में हुई चोरी में तीन आरोपियों को पकड़ा गया है। तीनों आरोपी नशे के आदी हैं, नशे की आपूर्ति के लिए ही उनके द्वारा चौकी में चोरी की गई।

You May Also Like