जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में सेना ने दो आतंकी किये ढेर, सांबा में हथियारों का जखीरा बरामद

Please Share

जम्मू-कश्मीर: घाटी के पुलवामा जिले में सेना ने शनिवार सुबह एक बड़ी कार्यवाही करते हुए मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया है। पुलवामा के राजपोरा गांव में हुई इस मुठभेड़ के दौरान सेना और एसओजी के जॉइंट ऑपरेशन में दो आतंकी मारे गए। वहीं इलाके में अब भी कुछ आतंकियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। जिसके बाद इलाके में बड़ा सर्च ऑपरेशन जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सेना को शुक्रवार-शनिवार की रात पुलवामा में आतंकी मौजूदगी के इनपुट्स मिले थे। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए सेना की 44 राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिस की 183 बटैलियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी टीम को राजपोरा गांव की घेराबंदी करने के लिए भेजा गया। इसी दौरान यहां के हाजीपाइन इलाके के एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर भागने के प्रयास किए।
वहीं कश्मीर घाटी में सेना की इस कार्रवाई से पहले जम्मू संभाग के सांबा जिले में सेना ने जमीन के नीचे छिपाए गए घातक हथियारों का एक जखीरा भी बरामद किया। सांबा जिले में सेना के सर्च ऑपरेशन के दौरान दो एके-47 राइफल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। सेना के मुताबिक, 28 और 29 दिसंबर की रात हुए इस सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद हथियारों को जमीन के नीचे छिपाकर रखा गया था।

You May Also Like