पीएनबी में बदमाशों ने की लूट की कोशिश, दो सुरक्षागार्डों को उतारा मौत के घाट

Please Share

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा में गुरुवार देर रात बदमाशों ने सेक्टर-1 की पंजाब नेशनल बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान बदमाश लूट को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। इस दौरान बैंक लूटने आए बदमाशों नें दो सुरक्षाकर्मियों की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना गुरूवार देर रात करीब 3 बजे हुई। बैंक के गार्ड देर रात बैंक के बाहर सिक्योरिटी में तैनात थे। हमलावरों ने बैंक लूटने के लिए उन पर हमला किया और मौत के घाट उतार दिया। बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से गार्डों के सिर पर हमला किया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। लेकिन बदमाश बैंक लूटने में सफल नहीं हो सके। वहीं शुक्रवार सुबह सात बजे जब माली बैंक आया और बैंक का दरवाजा खोलना चाहा तो अंदर से बंद मिला। काफी कोशिश के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने बैंक के मैनेजर और पुलिस को फोन किया। फिर पुलिस की मौजूदगी में बैंक का दरवाजा खोला गया तो अंदर दोनों गार्ड लहूलुहान मिले। पुलिस ने तुरंत दोनों गार्ड को अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। बैंक प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। हत्या के कारणों को जानने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। इसके अलावा जांच के लिए फोरेंसिक टीम, डॉग स्क्वायड, सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच की टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

You May Also Like