पीएम मोदी का कोकराझार में जोरदार स्वागत, मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर किया करारा वार

Please Share

असम: शुक्रवार को असम के कोकराझार पहुंचे पीएम मोदी का लोगों ने जोरदार स्वागत किया। वहीँ रैली से पहले पीएम मोदी का जगह- जगह स्वागत किया गया। साथ ही रैली में लाखों की संख्या में लोग पहुंचे हुए है। आपको बतादें कि बोडो समझौते के बाद पीएम मोदी की असम में ये पहली रैली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम की धरती से कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर फिर करारा वार किया है।

 

पीएम ने कोकराझार की रैली में कहा, इतनी बड़ी तादाद में यहां की माताएं-बहनें आशीर्वाद देने आई हैं। इससे मेरा विश्वास और बढ़ गया है। वहीँ पीएम ने ये भी कहा कि अब पूरे नार्थ इस्ट में विकास की बयार बहने लगी है। जिस नार्थ इस्ट में हिंसा की वजह से लोग शर्णार्थी बने हुए थें वहां आज हमारे प्रयासों के बाद लोग शांति से बसने लगे हैं, यहां अब टूरिज्म बढ़ने लगा है। पहले नार्थ इस्ट में कोई नहीं आना चाहता था लेकिन आज लोग इस जगह को विकास का इंजन बना लिया है। कभी-कभी लोग कहते हैं। डंडा मारने की बातें करते हैं। लेकिन जिस मोदी को इतनी बड़ी मात्रा में माताओं-बहनों का सुरक्षा कवच मिला हो, उस पर कितने ही डंडे गिर जाएं, उसे कुछ नहीं हो सकता।

 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं दिल की गहराई से शांति और विकास का नया अध्याय जुड़ा है। पीएम ने कहा कि गांधी जी के 150वें जयंति के वर्ष में इसकी महत्ता और भी बढ़ जाती है क्योंकि महात्मा गांधी कहते थे कि अहिंसा के मार्ग पर चलकर जो भी प्राप्त होता है वो सभी को स्वीकार्य होता है।

You May Also Like