जनपद गठन के बाद पहली बार विधायक गांव में पहुंचे और रात्रि चौपाल के जरिये सुनी जनता की समस्याएं

Please Share

रुद्रप्रयाग: ग्राम स्वराज अभियान के तहत रुद्रप्रयाग विधायक भरत सिंह चौधरी ने अनुसूचित जाति बाहुल्य गांव दरमोला में रात्रि चौपाल लगाकर जनता की समस्याएं सुनी। चौपाल में भारी संख्या में महिलाओं व पुरुषों ने गांव में सडक, पेयजल, रास्तों के सुधारीकरण समेत कई समस्याएं विधायक के सामने रखी, जिस पर विधायक ने जल्दी ही समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।

जनपद गठन के बाद पहली बार विधायक गांव में पहुंचे और रात्रि चौपाल के जरिये जनता की समस्याएं सुनी। ग्रामीण भी अपने बीच विधायक को पाकर काफी खुश दिखे और गांव की समस्याएं बताई।

भाजपा जिला संगठन ग्राम स्वराज अभियान के जरिये जिले के 12 अनुसूचित जाति बाहुल्य गांवों में चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं को सुनेंगे और फिर उनके निराकरण की दिशा में कार्यवाही करेंगे।

चाहे भाजपा हो या फिर कांग्रेस अपने वोट बैंक को बढाने के लिए हर बार अनुसूचित जाति के परिवारों के बीच बैठकर उनकी समस्याएं सुनते हैं, लेकिन आज तक भी यदि किसी स्तर पर उन समस्याओं का सही तरीके से निराकरण हुआ होता, तो शायद ही ग्रामीण विकास से अछूते रहते। ऐसे में अब देखना होगा कि, भाजपा विधायकों की यह पहल कितनी कारगर साबित होती है या फिर ढाक के तीन पात वाली कहावत सही होती है।

You May Also Like